• Thu. Sep 29th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

पुलिस ने दो दिन में सुलझाई बाईक चोरी की गुत्थी, लेकिन श्रीनगर में संचालित हंगरी प्वाइंट से क्यूं नाराज हैं व्यापारी

Bytheukpedia

Jun 16, 2022
बाईक चोर गिरफ्तार
Spread the love

श्रीनगर कोतवाली पुलिस ने दो दिन के भीतर बाइक चोरी का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने युवक को श्रीनगर से गिरफ्तार किया है। जबकि बाइक रूद्रपुर से बरामद हुई है। बीते सोमवार को वीरचन्द्र सिंह गढ़वाली मार्ग से घर के बाहर रखी बुलेट चोरी हो गई थी। बाइक चोरी करते हुए वीडियो सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गया। जिसके बाद वाहन स्वामी ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जगह-जगह के सीसीटीवी की छानबीन कर चोर को पकड लिया है। बाइक चोर श्रीनगर में संचालित हंगरी प्वाइंट में काम करता था। श्रीनगर सर्किल के पुलिस उपाधीक्षक श्यामदत्त नौटियाल ने बताया कि पुलिस ने रविन्दर (20) पुत्र मेजर सिंह निवासी ग्राम सतुईया पोस्ट आफिस भंगा जनपद उधमसिंहनगर को गिरफ्तार किया है। साथ ही बाइक भी बरामद कर ली गई है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक हरिओम राज चौहान, एसआई अजय कुमार, हरेन्द्र गुसाँई, कमल रावत, हरीश शामिल थे।

हंगरी प्वांईट को बंद करवाते युवा
हंगरी प्वांईट को बंद करवाते युवा

हंगरी प्वाइंट ‘‘होटल‘‘ पर दिखा व्यापारियों का रोष

चोरी का मामला सामने आने पर श्रीनगर के युवाओं ने कोतवाली पहुंचकर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की। इस दौरान उन्होंने शहर में हंगरी प्वांईट नाम से संचालित हो रहे होटल को बंद कराने की मांग की। मौके पर व्यापार सभा अध्यक्ष दिनेश असवाल,आयुष मिंया, दीपक सजवाण, निशात कंडारी आदि ने कहा कि चोरी करने वाले युवक को होटल संचालक का पूरा साथ मिल रहा था। साथ ही होटल संचालक से जब युवक के बारे में पूछताछ की जा रही थी तो वह गुमराह करने में लगा हुआ था। व्यापारियों ने मांग की, कि जब तब जांच पडताल नहीं होती है तब तक श्रीनगर में संचालित होटल हंगरी प्वाइंट को बंद रखा जाए। जिसपर होटल स्वामी ने व्यवसाय को बंद करने से मना कर दिया। जिससे युवाओं का आक्रोश ओर बढ गया और दुकान को तत्काल बंद किए जाने की मांग पर अडे रहे। इस मामले को लेकर सीओ ने कहा कि जांच में होटल संचालक की संलिप्तता पाई जाती है तो उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी। लेकिन युवक तभी भी होटल बंद कराने की मांग पर अडे रहे। जिसके बाद व्यापार सभा अध्यक्ष दिनेश असवाल ने होटल संचालक के साथ वार्ता कर होटल को जांच पडताल चलने तक बंद करने पर सहमति बनी।

सीओ श्रीनगर से वार्ता करते व्यापारी व स्थानीय लोग
सीओ श्रीनगर से वार्ता करते व्यापारी व स्थानीय लोग

मकान मालिक का किरायेदार ही निकला बाईक चोर

घटना सामने आने के बाद पता चला कि जिस व्यक्ति की बाईक चोरी हुई है, उसका किरायेदार ही चोर निकला और देर रात बाईक लेकर रफ्फू चक्कर हो गया। वहीं मकानमालिक द्वारा उस युवक का किरायेदार सत्यापन भी नहीं करवाया गया। सीओ श्रीनगर एसडी नौटियाल ने बताया कि पूरे मामले में विधिक जांच करवाई जायेगी।

नीचे दिये गये लिंक से इस खबर को वीडियो फार्मेट के रूप में देखें –

https://www.youtube.com/watch?v=b2w5bryCzDc