• Tue. Sep 27th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

“खुद की खुशी के लिए की खुदकुशी”, श्रीनगर नैथाना पुल से युवती ने मारी छलांग, मिला सुसाइड नोट

Bytheukpedia

Jun 25, 2022
Spread the love

श्रीनगर। नैथाना पुल से कूद कर एक 25 वर्षीय युवती ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। युवती ने छलांग लगाने से पहले सुसाइड नोट पुल पर छोड़ दिया था। जिसमें उसने अवसाद में होने की बात लिखी है। साथ ही अपने माता-पिता से खुद के द्वारा उठाये गये कदम के लिए माफी मांगी है। जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय युवती खिर्सू ब्लॉक की रहने वाली है। शनिवार सुबह युवती ने दांत के डाक्टर के पास जाने की बात कह कर श्रीनगर पहुॅची थी। यहां पहुंच युवती ने अलकेश्वर घाट के समीप नैथाना पुल से नदी में छलांग मार दी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुॅची पुलिस युवती की तलाश में जुट गई लेकिन युवती का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। फिलहाल एसडीआरएफ की टीम द्वारा अलकनंदा नदी में लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है। मौके से बरामद हुई सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है की-

वह खुद से खुश नहीं थी, इसलिये खुद की खुशी के लिए उसने खुदकुशी कर ली। साथ ही उसने सुसाइड नोट में अपने माता पिता से खुद के द्वारा उठाये गये कदम के लिये माफी भी मांगी है। और भाई-बहनों का ख्याल रखने की बात कही। पत्र में लिखा कि मैं अपनी जिन्दगी से बहुत ज्यादा परेशान हूॅ, इसलिए खुदकुशी करना चाहती हूॅ। जीते जी मैं बहुत रोई हूॅ, मरने के बाद खुश रहना चाहती हूॅ।

श्रीनगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरिओम राज चौहान ने बताया कि सुबह घर से दांत के डॉक्टर को दिखने के बहाने घर से निकली खिर्सू निवासी युवती ने नैथाणा पुल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती के बैग से सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है। जिसमें उसने अपनी आत्महत्या की बात लिखी हुई है। युवती की उम्र 25 साल बताई जा रही है। उन्होने कहा कि अभिभावकों को इसकी सूचना दे दी गई है। वहीं एसडीआरएफ श्रीनगर प्रभारी मंजरी नेगी का कहना है किएसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक लड़की का कुछ पता नहीं चल पाया है, खोजबीन जारी है।

विडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें – ज़िंदगी से थी परेशान, उठा लिया बड़ा कदम – श्रीनगर गढ़वाल नैथाना पुल की घटना