• Tue. Sep 27th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

जहर की पुड़िया लेकर पूर्व जिला पंचायत लखपत भंडारी ने खुद को एसडीएम कार्यालय में किया बंद

Bytheukpedia

Jun 27, 2022
पूर्व जिला पंचायत लखपत भंडारी ने खुद को एसडीएम कार्यालय में किया बंद
Spread the love

नगर क्षेत्र में संचालित अवैध मीट की दुकान को बंद कराने को लेकर पूर्व जिला पंचायत सदस्य लखपत भंण्डारी ने एसडीएम कार्यालय में खुद को बंद कर लिया है। यहॉ उन्होनें अपने साथ जहर की पुडिया भी रखी हुई है। लखपत भंडारी ने साफ किया कि जब तक अवैध मांस की दुकान बंद नहीं करवाई जाती वे कमरे में बद रहेंगे। अगर किसी ने जबरदस्ती उन्हें एसडीएम कार्यालय से बाहर निकालने की कोशिश्की तो वे जहर खाकर आत्महत्या कर लेंगे। सोमवार सुबह पूर्व जिला पंचायत सदस्य लखपत भंडारी अपनी मांगों को लेकर एसडीएम कार्यालय पहुॅचे। यहॉ एसडीएम के न होने के बाद लखपत भंडारी ने खुद को उपजिलाधिकारी कार्यालय में बंद कर लिया।

लखपत भंडारी का कहना है कि श्रीनगर-पौड़ी बस अड्डे के पास पीपलचौरी के समीप सालों से संचालित अवैध मांस की दुकान को जब बंद करवा दिया गया था, तो उक्त दुकान संचालक ने दुबारा कैसे दुकान खोलकर मांस बेचना शुरू कर दिया। जिस स्थान पर दुकान संचालित होती है वह एनएच से सटा हुआ है, साथ ही वहॉ पर पानी की टंकी, आस-पास मंदिर भी है।

खबर लिखे जाने तक पूर्व जिला पंचायत सदस्य अपनी मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय के अंदर ही बंद रहे, प्रशासन उनसे वार्ता करने में लगा हुआ है।