• Tue. Sep 27th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव एसोसिएशन (आईपा) के उत्तराखण्ड़ प्रदेश प्रभारी बने भोपाल सिंह चौधरी

Bytheukpedia

Jul 11, 2022
ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव एसोसिएशन (आईपा) के प्रदेश प्रभारी बने भोपाल सिंह चौधरी
Spread the love

अन्ना हजारे राष्ट्रीय टीम कोर कमेटी के सदस्य एवं किसान मंच के अध्यक्ष भोपाल सिंह को उत्तराखंड (आईपा ) ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव एसोसिएशन का प्रभारी नियुक्त किया गया है। आईपा की दिल्ली में आयोजित बैठक में यह निर्णय लिया गया। साथ ही राष्ट्रीय महासचिव ईशान शर्मा द्वारा भोपाल सिंह चौधरी को नियुक्ति पत्र दिया गया।
देश के बुद्धिजीवी एवं ब्यूरोक्रेट्स टीम का सामाजिक संगठन गैर राजनीतिक ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव एसोसिएशन ( आईपा) की बैठक दिल्ली में संपन्न हुई। आयोजित बैठक में अन्य राज्यों की भांति उत्तराखंड में भी ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव एसोसिएशन को विस्तार देने के सबंध में चर्चा की गई। इस दौरान सर्वसहमति से भोपाल सिंह को आईपा का उत्तराखंड प्रभारी नियुक्त किया गया। इसी के साथ ही भोपाल सिंह चौधरी को संगठन का विस्तार करने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव संगठन के राष्ट्रीय महासचिव ईशान शर्मा द्वारा नवनियुक्त उत्तराखण्ड़ प्रभारी को नियुक्ति पत्र दिया गया। इस दौरान ईशान शर्मा ने बताया कि ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव पीपल्स एसोसिएशन का मकसद सु-संस्कृत और प्रगतिशील राष्ट्र के निर्माण में सहयोग करना है। शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार किसान गंगा के निर्मलता जैसे तमाम मुद्वो को लेकर लोगों को जागरूक करना है। हमारी कोशिश एक ऐसे समाज की है जहां नफरत की कोई दीवार ना हो बताया कि उत्तराखंड में संगठन निर्माण के लिए उत्तराखंड प्रभारी के तौर पर भोपाल सिंह चौधरी को जिम्मेदारी दी जाती है। हम आशा करते हैं की भोपाल सिंह अपने जिम्मेदारी का निर्वहन मजबूती से करेंगे।

वहीं भोपाल चौधरी ने उत्तराखण्ड़ प्रभारी की जिम्मेदारी संभालते हुये संगठन का विस्तार उत्तराखण्ड़ में करने की बात कही। कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है उसका वें पूर्ण निष्ठा के साथ र्निवहन करेंगे।