• Tue. Sep 27th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

युवती को भगाने के लिये युवक ने चुरा ली बाईक, लेकिन ये रील नहीं रियल लाईफ है श्रीनगर पुलिस ने धर दबोचा

Bytheukpedia

Jul 21, 2022
युवती को भगाने के लिये युवक ने चुरा ली बाईक
Spread the love

श्रीनगर में युवती को भगाने के लिये बाइक चुराने वाला शख्स पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। पुलिस ने मेरठ से युवती को सकुशल बरामद कर लिया है। वहीं युवक को भी बाईक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आखिर क्या है पूरा मामला देखिए रिपोर्ट में –

खबर श्रीनगर गढ़वाल से है यहॉ प्रेम प्रसंग के चलते एक वर्कशॉप में काम करने वाले मेरठ निवासी मुजाहिद अली नाम के युवक ने श्रीकोट की एक युवती को भगाने का प्लान बना लिया। लेकिन जनाब को बस-टैक्सी से युवती को भगाना नहीं था तो चुरा ली वर्कशॉप के बाहर रखी बाईक। और श्रीनगर से मेरठ की तरफ के लिये हो गया नौ दो ग्यारह। किसी फिल्मी कहानी सी प्रतित होने वाली ये खबर श्रीनगर से सामने आई है। जहॉ हम फिल्मों में देखते हैं कि प्रेमी कैसे अपनी प्रेमिका को भगाने के लिये किसी की भी गाड़ी उठा लेता है और हो जाता है रफ्फू चक्कर। ऐसा ही कुछ श्रीनगर गढ़वाल में भी देखने को मिला। लेकिन यहॉ षायद युवक को पता नहीं था कि यह रील लाइफ नहीं रियल लाईफ है, कोई गुनाह करता है तो रिर्पोट दर्ज होती है। तफ्तीष की जाती है। और एक ना एक दिन कानून के पंजों के नीचे वह शख्स फस ही जाता है। कुछ ऐसा ही हो गया श्रीनगर के एक वर्कशॉप में काम करने वाले मुजाहिद के साथ।
फिलहाल पहले घटना की देते हैं आपको जानकारी।
दरअसल श्रीनगर में एक युवक युवती को बाईक पर भगाकर नौ दो ग्यारह हो गया। जब इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को पता चली तो उन्होनें बेटी की गुमशुदगी की रिर्पोट पुलिस में दर्ज कराई। इसी दौरान एक अन्य रिर्पोट भी कोतवाली में दर्ज हुई, वो रिर्पोट थी बाईक चोरी की। पहले तो ये दोनों अलग-अलग वारदात प्रतीत हो रही थी। लेकिन जब पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि बाईक चोर ही लड़की को भगा के ले गया है। अब पुलिस दोनों मामलों में उस युवक की तलाष करने में जुट गई। पुलिस नगर क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने लगी। सीसीटीवी फुटेज, संदिग्ध कॉल डिटेल के माध्यम से पुलिस ने हरिद्वार रुड़की मुजफ्फरनगर मेरठ गाजियाबाद दिल्ली आदि स्थानों पर दबिश दी। जिसके बाद पुलिस ने मुजाहिद अली के मेरठ स्थित घर से युवती को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया।

एसएचओ श्रीनगर हरिओम राज चौहान ने बताया कि घटना 13 जुलाई की है। श्रीनगर कोतवाली में बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसी दौरान एक व्यक्ति द्वारा अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई। जब पुलिस द्वारा जांच की गई तो दोनों मामलों में एक ही व्यक्ति की संलिप्तता नजर आई। जिसके पुलिस द्वारा एक टीम गठित कर खोजबीन शुरू की गई। बताया कि कॉल डिटेल व अन्य सुरागों के माध्यम से युवती को पुलिस ने मुजाहिद के घर मेरठ से बरामद किया और परिजनों को सौंप दिया है। वहीं बाईक के साथ युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पूरे मामले में युवक का कहना है कि उसका बाईक चोरी करने का कोई ईरादा नहीं था, लेकिन लड़की को भगाने के लिये उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

देखिये विडियो –