• Tue. Sep 27th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

कार पर गिरा पहाड़ी से पत्थर, गुस्सायें यात्रीयों ने मौके पर ही किया विरोध प्रदर्शन

Bytheukpedia

Jul 29, 2022
कार पर गिरी पहाड़ी से पत्थर, गुस्सायें यात्रीयों ने मौके पर ही किया विरोध प्रदर्शन
Spread the love

खबर अल्मोड़ा जिले के विकास खंड भिकियासैंण से है। यहॉ घड़कुआं-घापानी मोटर मार्ग पर जा रही कार पर अचानक से पहाड़ी से पत्थर गिर गया। जिसके बाद लोगों ने पीएमजीएसवाई कार्यालय में प्रदर्शन शुरू कर दिया।
दरअसल आज एक अल्टो कार में सवार होकर कुछ लोग डढूली से घडकुंआ की ओर जा रहे थे। तभी अचानक अल्टो कार पर पहाड़ी से एक बड़ा पत्थर गिरने से अल्टो कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार पर पत्थर गिरने पर अल्टो में सवार यात्रियो ने कार से बाहर निकल कर जान बचाई। गनिमत रही की अंदर बैठे सभी यात्री सुरक्षित रहे। उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं पहुॅची। जिसके बाद गुस्सायें यात्रियों ने घड़कुआं – घापानी मोटर मार्ग पर पीएमजीएसवाई के खिलाफ घटना स्थल पर ही प्रदर्शन शुरू कर पीएमजेवाई के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। यह देख ग्रामीण भी घटना स्थल पर पहुंच गए ग्रामीणों ने कहां की

घड़कुआं – घापानी मोटर मार्ग खस्ताहाल स्थिति में है। मार्ग पर गलत तरीके से पहाड को खोदा जा रहा है। कहां कि रोड के कार्य में विभाग द्वारा मानकों को घ्यान में नहीं रखा जा रहा है। इस मार्ग में कभी भी कोई बडा हादसा हो सकता है। प्रशासन द्वारा इस मार्ग पर कोई सुघ नहीं ली जा रही है। ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहाँ की अगर विभाग द्वारा जल्द ही इस रोड का कार्य पूर्ण नही किया जाता है तो ग्रामीण रोड के लिए आंदोलन करने को बाध्य हो जाएंगे।