• Tue. Sep 27th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

अग्निवीर बनना है तो वेक्सीनेशन सर्टिफिकेट है जरूरी, भर्ती को लेकर जिलाधिकारी पौड़ी व आर्मी कर्नल मुनीष शर्मा की अध्यक्षता में बैठक

Bytheukpedia

Aug 16, 2022
Spread the love

अभ्यार्थियों को भर्ती स्थल पर वेक्सीनेशन प्रमाण पत्र दिखाना होगा जरूरी
जिलाधिकारी ने रेखीय विभाग के अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश।
गढ़वाल मंडल के 07 जनपदों की 19 अगस्त से अलग-अलग तिथियों पर होगी भर्ती

भर्ती के लिये जाने वाले युवा ध्यान दें, भर्ती स्थल पर ये दस्तावेज ले जाने है जरूरी, पढ़े पूरी खबर।

तनुज बडोनी
पौड़ी । 19 अगस्त से शुरू होने जा रही अग्निवीर भर्ती को लेकर जिलाधिकारी पौड़ी व आर्मी कर्नल मुनीष शर्मा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। आयोजित बैठक में जिलाधिकारी ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने लोनिवि अधिशासी अभियंता दुगड्डा को चिन्हित स्थानों पर वेरिकेटिंग तथा पार्किंग एरिया पर भी व्यवस्था सुचारू करने के साथ स्वास्थ्य विभाग को निर्देशित किया कि मेडिकल स्टाफ तथा एंबुलेंस की तैनाती के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने आयोजित बैठक में संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिन कार्मिकों की तैनाती भर्ती स्थल पर की जानी है उनकी सूची तैयार कर उपलब्ध कराएं। इस दौरान उन्होंने भर्ती स्थल पर मंच, साउंड सिस्टम, विद्युत, पेयजल की संपूर्ण व्यवस्था करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने खाद्य विभाग को निर्देशित किया कि समस्त होटलों में खानपान की रेट लिस्ट चस्पा करें, कहा कि जिस होटल में रेट लिस्ट चस्पा नहीं पाई जाती है उसके खिलाफ कार्यवाही करें। जिलाधिकारी ने कहा कि भर्ती अभ्यार्थियों के लिए आवश्यकता पड़ने पर राजकीय इंटर कॉलेज सुखरौं, कुम्भीचौड़ तथा राजकीय इंटर कॉलेज कोटद्वार में व्यवस्था करें तथा विद्यालय में विधुत, पेयजल व शौचालय की पूर्ण व्यवस्था करने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारी को दिए।

अग्निवीर भर्ती को लेकर जिलाधिकारी पौड़ी व आर्मी कर्नल मुनीष शर्मा की अध्यक्षता में बैठक
अग्निवीर भर्ती को लेकर जिलाधिकारी पौड़ी व आर्मी कर्नल मुनीष शर्मा की अध्यक्षता में बैठक

टिहरी जिले से सबसे ज्यादा युवाओं ने किया है आवेदन
अग्निवीर भर्ती के लिए गढ़वाल मंडल के सात जनपदों से कुल 63360 अभ्यर्थियों द्वारा पंजीकरण कराया गया है। जिसमें चमोली के 9306, देहरादून 9148, हरिद्वार 6812, पौड़ी गढ़वाल 6330, रुद्रप्रयाग 6357, टिहरी गढ़वाल 9784, उत्तरकाशी 5623, अभ्यर्थियों द्वारा पंजीकरण कराया गया है।