• Thu. Sep 29th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

अग्निवीर भर्ती में गया था 23 वर्षीय सुमित, घर लौटा कमरे में गया, सुबह दरवाजा खुला तो छत से लटका मिला – आत्महत्या

Bytheukpedia

Aug 26, 2022
Spread the love

अग्निवीर भर्ती में असफल होने पर पौड़ी जिले के 23 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जिसके बाद घर में मातम का माहौल पसरा हुआ है।
आपको बता दें कि इन दिनों उत्त्राखण्ड़ में अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया चल रही है, जिसके तहत गढ़वाल व कुमायुं मंडल में भर्ती आयोजित की गई है। लेकिन इस बीच भर्ती प्रक्रिया में अनियमितता की बातें भी समाने आ रही हैं। ऐसे में पौड़ी जिले के सतपुली तहसील के अंतर्गत नौगाँव-कमन्दा गांव के एक 23 वर्षीय युवक ले आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक अग्निवीर भर्ती में शामिल होने कोटद्वार गया था और उसका भर्ती का यह अंतिम साल था। लेकिन भर्ती में असफल होने से वो काफ़ी निराश हुआ और उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी।
तहसीलदार सतपुली सुधा डोभाल ने बताया कि युवक सुमित कुमार पुत्र ताजवर सिंह उम्र 23 साल द्वारा अपने कमरे में फाँसी लगाकर खुदकुशी कर ली गयी। जिसका पंचनामा कर तहसील में दिया गया और परिजनों ने पोस्टमार्टम न किये जाने को लेकर लिखित प्रार्थनापत्र भी दिया है। युवक के परिजनों ने बताया कि वह कल देर शाम कोटद्वार से भर्ती से वापस आया था और जब सुबह उसे उठाने के लिए उसके कमरे में गये तो वह कमरे की छत पर फंदे से लटका हुआ था।