• Tue. Sep 27th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

Uttarakhand के इस पहाड़ी जिले में शातिर चोर हैं सक्रिय, CCTV मे तस्वीरें क़ैद- चोर को पकड़ने की मांग

Bytheukpedia

Aug 28, 2022
Spread the love

उत्तराखण्ड़ में बागेश्वर जिले की पुलिस के लिए कुछ चोर सिरदर्द बने हुए हैं। सीसीटीवी कैमरों में चोरी की वारदातें तो कैद हो रही है लेकिन पुलिस की कैद से चोर अभी कोसों दूर हैं। क्या है पूरा मामला बताते हैं आपको –

दरअसल एक सप्ताह में बागेष्वर पुलिस के सामने चोरी की दो चोरी घटनायें सामने आई हैं। जहॉ दो दिन पूर्व बेकरी की दुकान में चोरी हुई थी। यहॉ से चोरों ने 15 हज़ार की नक़दी व 4 हज़ार का सामान लकर नौ दो ग्यारह हो गये थे। जिसके बाद भी न पुलिस चोरों को पकड़ पाई और न चोरों के अंदर चोरी न करने या पकड़े जाने को लेकर कोई खौफ पैदा हुआ। जिसका ही परिणाम है कि एक बार फिर चोरों के होसलें बुलंद हो गये और एक और चोरी को अंजाम दे दिया।
ताज़ा मामला बागनाथ वार्ड के बागनाथ मंदिर के समीप का है। यहॉ एक चाय रेस्टोरेंट में चोरी करते हुए दो चोर मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुए हैं।
जिसके बाद स्थानीय व्यापारियों ने पुलिस से चोरों को पकड़ने की मांग की। कोतवाली पुलिस के लिए सरदर्द बने ये चोर अबतक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस प्रशासन शहर के अन्य चौक चौराहों के सीसीटीवी कैमरों को खगालने व जांच में जुटी हुई है।