• Tue. Sep 27th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

44 घंटे बाद लापता एसडीएम अनिल चन्याल का चला पता, हिमाचल प्रदेश में मिली है, लोकेशन

Bytheukpedia

Sep 13, 2022
44 घंटे बाद लापता एसडीएम अनिल चन्याल का चला पता, हिमाचल प्रदेश में मिली है, लोकेशन
Spread the love

चंपावत। आखिरकार 44 घंटे बाद चंपावत जिले के लापता हुए एसडीएम सदर अनिल चन्याल का पता चल गया है। बताया जा रहा है कि अनिल चन्याल फिलहाल हिमांचल प्रदेश में है। बताया यह भी जा रहा है कि एसडीएम साहब तबीयत खराब होने के चलते हिमांचल पहुॅचे हुए हैं। हालांकि अभी भी अधिकारी इस मामले को लेकर पूरी जानकारी देने से बच रहे हैं।
जानकारी के अनुसार एसडीएम सदर अनिल चन्याल ने डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी को फोन कर बताया कि स्वास्थ्य कारणों के चलते वे हिमांचल चले गये थे। यहॉ से वे जल्द ही वापस लौट आयेंगे। हालांकि इसके अलावा और क्या बात हुई और ऐसा क्या स्वास्थय कारण था कि उन्हें बिना किसी को सूचना दिए इस तरह जाना पड़ा..? क्यूं उन्होनें 44 घंटे बीत जाने के बाद इस बात की जानकारी दी..? बहरहाल अब एसडीएम साहब की वर्तमान लोकेशन हिमाचल में मिलने व एसडीएम की डीएम से वार्ता होने के बाद प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है।
विदित हो कि रविवार 11 सितंबर को एसडीएम सदर अनिल चन्याल डिप्टेश्वर मंदिर के पास किराना की दुकान पर सामान लेने के आए थे। लेकिन उसके बाद से उनका पता नहीं चला था। उसी दिन दोपहर दो बजे उनकी अंतिम लोकेशन चंपावत में मिली थी। जिसके बाद से पुलिस की चार टीमें उनकी तलाश में जुटी हुई थी। अब एसडीएम के लोकेशन का पता चलने के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।