• Tue. Sep 27th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने उठाये आरूषि निशंक के 33 हजार के पर्स पर सवाल, श्रीनगर गढ़वाल पहुॅचे सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने दिया जवाब

Bytheukpedia

Sep 16, 2022
Spread the love

श्रीनगर : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिवस के अवसर पर श्रीनगर में संकल्प दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया (CM Pushkar Singh Dhami Birthday Celebration)। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार डॉ रमेश पोखरियाल निशंक (Dr Ramesh Pokhriyal Nishank) ने शिरकत की। इस दौरान रूद्रप्रयाग विधायक भरत चौधरी, पौड़ी पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम सहित कई बीजेपी नेता शामिल रहे।

आयोजित कार्यक्रम में डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने बीजेपी सरकार के कार्यकाल में की गई उपलब्धियों को जनता के बीच रखा। साथ ही उन्होंने नई शिक्षा नीति पर भी चर्चा करते हुए कहा कि यह नये भारत की नींव रखेगा। इस दौरान यूकेएसएससी UKSSSC समेत अन्य घोटालों की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा मामले का पता चलते ही निष्पक्ष जांच शुरू करवा दी गई। जॉच के बाद से ही गुनहगार सलाखों के पीछे पहुंच रहे हैं। जिससे यह साफ होता है कि सरकार पारदर्शिता के साथ कार्य कर रही है।

मेरी बेटी 33 हजार का पर्स पकड़ कर राजनीति नहीं करती – डॉ रमेश पोखरियाल निशंक।

गरिमा मेहरा दशोनी ने ट्विटर पर किया पोस्ट

कांग्रेस पार्टी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा कर रही है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 41 हजार की टीशर्ट पर भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी को जमकर ट्रोल किया था। जिसके बाद अब बीजेपी से हरीद्वार सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी का 33 हजार का पर्स चचाओं में हैं। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है।

आरूषि निशंक के 33 हजार के पर्स पर कांग्रेस ने उठाये सवाल

पोस्ट में आरुषि निशंक (arushi nishank) के पर्स की कीमत 33 हजार रूपये बताई गई। जिसके बाद अब रमेश पोखरियाल निशंक का बयान सामने आया है। श्रीनगर (Srinagar Garhwal) दौरे पर पहुॅचे डॉ रमेश पोखरियाल निशंक (Dr Ramesh Pokhriyal Nishank) ने कहा कि उनकी तीन बेटियॉ है और तीनों अपने क्षेत्र में अत्कृष्ट कार्य कर रहीं हैं। उनकी छोटी बेटी आरूषी डायरेक्टर हैं और वह परिश्रम करती है। कहा कि उनकी बेटीयॉ 33 हजार का पर्स पकड़ कर राजनीति नहीं करती है।