• Tue. Sep 27th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेराजगार दिवस के रूप में मनायेगा बेरोजगार युवा, शाम 7ः30 बजे थाली और ताली बजाकर करें सीबीआई जांच की मांग. अरूण नेगी

Bytheukpedia

Sep 17, 2022
प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेराजगार दिवस के रूप में मनायेगा बेरोजगार युवा
Spread the love

आज यानी 17 सिंतबर को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन है। जिसे बीजेपी कार्यकर्ता समेत पूरा देश धूम-धाम से मना रहा है। इस अवसर पर जहॉं संकल्प दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है तो वहीं उत्तराखण्ड़ के बेरोजगारों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाने का फैसला लिया है।

सोशल मीडिया के इस दौर में युवाअें द्वारा सरकार से अपनी मांगे मनवाने के लिए नये नये तरीकों से प्रोटेस्ट किया जा रहा है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यहॉ पोस्ट के माध्यम से जानकारी मिली की उत्तराखण्ड़ बेराजगार संघ द्वारा प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेराजगार दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। संघ से जुड़े युवाओं ने बताया कि उत्तराखण्ड़ में भर्ती घोटालें को लेकर सीबीआई जांच की मांग उत्तराखण्ड़ बेरोजगार संघ काफी लंबे समय से कर रहा है।

उत्तराखण्ड़ बेरोजगार संघ से जुड़े सामाजिक कार्यकर्ता व जन सरोकारों के मुद्वे को उठाने वाले अरूण नेगी ने कहा कियुवा आंदोलनरत है, लेकिन अभी तक युवाओं की मांग को लेकर कोई ठोस फैसला या कार्रवाही नहीं की गई है।  इसी मांग को लेकर उत्तराखण्ड़ के बेरोजगार युवा प्रधानमंत्री के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेराजगार दिवस के रूप में मनाएंगे। आज शाम ठीक 7ः30 बजे सभी अपने अपने घरों पर 2 मिनट के लिए बत्ती गुल करके ताली और थाली बजाकर प्रधानमंत्री से सीबीआई जॉच की मांग करेंगे।