• Sat. Dec 10th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

अंकिता के पिता को नहीं एसआईटी की जॉच पर भरोषा, सीबीआई जॉच की मांग

Bytheukpedia

Oct 17, 2022
Spread the love

श्रीनगर गढ़वाल-

अंकिता भंडारी को न्याय देने की मांग को लेकर छात्र नेताओं द्वारा तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। आयोजित तिरंगा यात्रा अंकिता गांव डोभ श्रीकोट से वनंत्ररा रिजॉर्ट तक जायेगी। इस दौरान युवाओं ने अंकिता के दोषियों को फांसी देने की मांग की। सोमवार को संयुक्त छात्र संगठन के बैनर तले प्रदेश के छात्र नेताओं द्वारा तिरंगा यात्रा आयोजित की गई। यात्रा अंकिता के पैतृक गांव से शुरू की गई। गांव से डोभ श्रीकोट तक अंकिता के पिता ने तिरंगा यात्रा की अगुवाई की। इस दौरान अंकिता भण्डारी के पिता वीरेंद्र भण्डारी ने अंकिता हत्याकाण्ड की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की।

अंकिता के पिता का कहना है कि एसआईटी की जांच से वे संतुष्ट नहीं है। जिस पर वे इस हत्याकाण्ड की जांच सीबीआई से करवाना चाहते हैं। तिरंगा यात्रा डोभ श्रीकोट से श्रीनगर पहुॅची। श्रीनगर में बद्रीनाथ हाईवे से होते हुए गोला पार्क तक यात्रा पहुॅची। यहॉ स्थानीय लोगों व पद्रर्शनकारियों ने एकत्र होकर अंकिता के आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की। वहीं इस दौरान लापता ममता बहुगुणा प्रक्ररण में भी निष्पक्ष जॉच की मांग स्थानीय लोगों ने उठाई।

छात्र नेता आयुष मियां ने कहा कि अंकिता हत्याकांड की जॉच सीबीआई से कराई जाये। अभी तक वीआईपी के नाम का खुलासा न होना जॉच पर सरकार के प्रभाव को दिखाती है। गोला पार्क में जनता को संबोधित कर तिरंगा यात्रा वन्नंत्रा रिजॉर्ट के लिए रवाना हुई। इस दौरान किसी तरह की कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए भारी पुलिस बल भी नगर क्षेत्र में तैनात रहा।