• Sat. Dec 10th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

श्रीनगर की बेटी सेना में अधिकारी, नगर क्षेत्र में खुशी का माहौल

Bytheukpedia

Nov 1, 2022
Srinagar's daughter is an officer in the army,
Spread the love

श्रीनगर। बार कौंसिल ऑफ उत्तराखंड के सदस्य अर्जुन सिंह भंडारी एवं बार एसोसिएशन श्रीनगर के संरक्षक अनूप श्री पांथरी ने विकासखंड खिर्सू के हरकंडी की होनहार बालिका गरिमा कुकसाल द्वारा सेना में सर्वोच्च रैंकिंग हासिल कर लेफ्टिनेंट पद पर सेना की तकनीकी कोर में ज्वाइनिंग देने एवं कमीशन प्राप्त करने पर खुशी व्यक्त की है।

पांथरी ने कहा कि गरिमा ने ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है जो श्रीनगर व आस-पास के क्षेत्र के लिए गौरव की बात है। वहीं गरिमा कुकसाल के लेफ्टिनेंट पद पर तैनात होने के बाद नगर क्षेत्रवासियों समेत गरिमा के परिजनों में भी खुशी का महौल है। आपको बता दें कि श्रीनगर सिथत सेंट थेरेसा स्कूल से गरिमा ने अपनी इंटरमीडियट तक की पढ़ाई पूरी की। आपको बता दें कि गरिमा की उम्र अभी महज 23 साल है, 23 साल की उम्र में सेना में इतना बड़े पद पर काबिज होने से गरिमा के माता पिता भी खुद को गोरवानवित महसूस कर रहे हैं।

श्रीनगर की बेटी सेना में अधिकारी
श्रीनगर की बेटी सेना में अधिकारी

खुशी जताने वालों में एडवोकेट दीपक भंडारी, विकास पंत, विवेक जोशी, भूपेंद्र गैरोला, प्रमेश जोशी, कृष्णानंद मैठाणी, बलवीर सिंह रौतेला, ओमप्रकाश मैठाणी, प्रदीप मैठाणी, सुबोध भट्ट, जगजीत सिंह जयाड़ा, ब्रह्मानंद भट्ट आदि शामिल रहे।