• Sat. Dec 10th, 2022

The Uk Pedia

We Belive in Trust 🙏

छात्र संघ चुनाव के 7 पदों पर 16 प्रत्याशियों के नामांकन, 12 नवंबर को होगी प्रत्याशियों की घोषणा

Bytheukpedia

Nov 11, 2022
छात्र संघ चुनाव के 7 पदों पर 16 प्रत्याशियों के नामांकन
Spread the love

श्रीनगर। गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय में बिड़ला परिसर छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी हो गई है। छात्र संघ चुनाव में सात पदों पर 16 प्रत्याशियों ने अपना नामाकंन दर्ज किया है। कल (12 नवंबर) को प्रत्याशियों की घोशणा की जायेगी। शुक्रवार को अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से अमन बल्लभ पंत एंव एनएसयूआई से वैभव सकलानी ने नामांकन करवाया। जबकि उपाध्यक्ष पद पर आइसा छात्र संगठन के रोबिन सिंह एंव चैतन्य कुकरेती, सचिव पद पर सूरज नेगी, कोषाध्यक्ष पद पर अभिषेक कुमार एंव रतन कुमार जैन, यूआर पद पर गिरीश सिंह ने अपना नामाकंन पत्र दाखिल किया।

पहले दिन गुरूवार को छह प्रत्याशियों ने अपना नामाकंन पत्र जमा किया था। छात्र संघ चुनाव में अब अध्यक्ष पद पर चार, उपाध्यक्ष, सचिव, सहसचिव, छात्र प्रतिनिधि (यूआर) पद पर दो-दो तथा कोषाध्यक्ष पद तीन और छात्रा प्रतिनिधि (जीआर) पद पर एक प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

बिड़ला परिसर के मुख्य चुनाव अधिकारी प्रो. आरसी डिमरी ने बताया कि नामांकन प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुई है। उन्होने बताया कि 11 नवंबर को दोपहर दो बजे से 4 बजे तक नामांकन पत्रों की जांच, होगी। जिसके बाद 12 नवंबर को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक नामांकन वापसी एवं इसी दिन 3 बजे प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की जाएगी।